Home बॉलीवुड निर्भया के गुनहगार को फांसी मिलने पर ऋषि कपूर बोले- जैसी करनी...

निर्भया के गुनहगार को फांसी मिलने पर ऋषि कपूर बोले- जैसी करनी वैसी भरनी

2012 में रेप का शिकार हुई निर्भया के चारों दोषियों को शुक्रवार सुबह 5.30 बजे फांसी दे दी गई। दोषियों को फांसी दिए जाने के बाद लंबे समय से पीड़िता को इंसाफ मिलने की राह देख रहे लोगों ने राहत की सांस ली।

1 4

निर्भया को न्याय मिलने से बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सुकून की सांस ली है। सभी स्टार्स खुश हैं और सभी ने ट्वीट कर इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। ऋषि कपूर ने इस मामले पर लिखा, निर्भया को मिला न्याय। जैसी करनी वैसी भरनी। इसे ना केवल भारत में बल्कि दुनिया में उदाहरण की तरह सेट करें। रेप की सजा मौत। आपको महिलाओं की इज्जत करनी पड़ेगी। उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जिन्होंने इसमें देरी करवाई। जय हिंद। बता दें कि ऋषि कपूर हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं।

बाकी सेलेब्स के रिएक्शन-

एक्टर रितेश देशमुख ने भी कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने एक तरफ फांसी मिलने पर खुशी जाहिर की है तो वहीं दूसरी तरफ कड़े कानून होने की बात कही। उनके अलावा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी निर्भया के दोषियों को फांसी को लेकर खुश हैं, परन्तु इस बात का गुस्सा भी है कि न्याय काफी देर से मिला।

2 3

#JusticeForNirbhaya My thoughts and prayers are with the parents, friends & loved ones of Nirbhaya. The wait has been long but the justice has been served.

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) March 20, 2020

3 2

If #Nirbhaya rapists were hung in 2012 the judicial system would have stopped so much crime against women. Fear of the law would have kept the lawless in check. Prevention is always better than cure. It’s time the Indian govt. takes steps for judicial reforms. #RIPNirbhaya🙏

— Preity G Zinta (@realpreityzinta) March 20, 2020

4 2

A Mother’s resilience 🙏 Asha Devi sees it through!! Finally some justice!! #Nirbhaya Dugga Dugga 🙏

— sushmita sen (@thesushmitasen) March 20, 2020

बता दें कि सात साल 3 महीने और तीन दिन पहले यानी 16 दिसंबर 2012 को देश की राजधानी में हुई इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। निर्भया के गुनहगारों की फांसी के बाद निर्भया के पिता ने कहा कि उन्हें इस घड़ी के लिए सात साल से इंतजार था। उन्होंने इस फैसला पर खुशी जताते हुए कहा कि आज हमारे लिए ही नहीं देश के लिए भी बड़ा दिन है। वही निर्भया की मां ने कहा कि अब जब दोषियों को फांसी दी गई तो उन्होंने ऐलान किया कि 20 मार्च को वह निर्भया दिवस के रूप में मनाएंगी।

जेल के बाहर लोगो ने मनाया जश्न

जेल के बाहर इकट्ठा हुई भीड़ ने आखिरकार दोषियों को फांसी दिए जाने के निश्चित समय पर मिठाई बांटकर जश्न मनाया और ‘निर्भया जिंदाबाद’ और दोषियों का केस लड़ने वाले वकील ‘एपी सिंह मुर्दाबाद’ के नारे लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

पोस्टमार्टम के बाद सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, हुआ ये खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 15 दिन बाद भी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने...

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन, 71 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

अपने डांस और कोरियोग्राफी से सबके दिलों में जगह बनाने वाली फिल्म जगत की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) का शुक्रवार देर रात...

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पटना पहुंचे शेखर सुमन, पिता का दर्द बयां कर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई दुखी है। बीते कई दिनों से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक सुशांत...

सरोज खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ से लेकर अक्षय ने ऐसे किया याद

साल 2020 बॉलीवुड (Bollywood) के लिए एक ऐसा साल जिसे शायद ही कभी भुलाया जा सकेगा। एक के बाद क कई दिग्गज सितारों को...