Home बॉलीवुड सुंशात सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार से मिलने पहुंचीं...

सुंशात सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार से मिलने पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरा बॉलीवुड सकते में है। किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है। सोशल मीडिया पर लोग आत्महत्या के पीछे की वजह जानना चाहते हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उनके परिवार से मिलने एक्टर के घर पहुंची हैं।

अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने वहां पहुंची हैं। इस दौरान उनके साथ संदीप सिंह और उनकी मां भी हैं। सामने आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि अंकिता लोखंडे एक्टर के सुसाइड से काफी आहत हैं। अंकिता के साथ मौजूद उनके दोस्त संदीप सिंह उन्हें सहारा देते हुए दिख रहे हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

#Ankitalokhande #sushantsinghrajput ex girlfriend reached her #Bandra flat #SushantSinghRajput

को Whatsinthenews (@_whatsinthenews) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अंकिता काफी दुखी और मायूस नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने मास्क और ग्लव्स पहने हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में अंकिता मौजूद नहीं थीं। श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, रणवीर शौरी, राजकुमार राव, विवेक ओबेरॉय दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। सुशांत के निधन पर अभी खुद अंकिता का कोई बयान सामने नहीं आया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Ankita Lokhande pays a visit to Sushant Singh Rajput’s family! . . #ankitalokhande #ripsushant

को Ankita_fandom (@ankita_fandom) द्वारा साझा की गई पोस्ट

लेकिन एक्ट्रेस के दोस्तों का कहना है कि अंकिता का हाल बिल्कुल भी ठीक नहीं है। अंकिता और सुशांत ने एकसाथ शो पवित्र रिश्ता में काम किया था। कभी दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। वे शादी भी करने वाले थे। लेकिन 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वे अलग हो गए थे। 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती थी।

सुशांत कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशन में थे। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। रिया सुशांत को अंतिम विदाई देने भी पहुंची थीं। हालांकि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये कह पाना बहुत मुश्किल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular