Home न्यूज़ और गॉसिप ट्विटर वार: तबलीगी जमात पर अशोक पंडित ने पूछा सवाल तो भड़के...

ट्विटर वार: तबलीगी जमात पर अशोक पंडित ने पूछा सवाल तो भड़के जावेद अख्तर, बोले- आप किस मुंह से सवाल कर रहे हैं?

जहां एक ओर कोरोना वायरस के चलते लोग काफी परेशान हैं वहीं कुछ लोग इस समय सोशल मीडिया पर भिड़े हुए हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं गीतकार जावेद अख्तर और सोशल एक्टिविस्ट अशोक पंडित की। तबलीगी जमात और यूपी के मुरादाबाद मामले को लेकर फिल्ममेकर अशोक पंडित और राइटर जावेद अख्तर आमने-सामने आ गए हैं।

ad 4

दरअसल यह मामला उस समय शुरू हुआ जब जावेद अख्तर ने अपने एक ट्वीट में कोरोनावायरस की जांच की सतर्कता को लेकर बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन की तारीफ की थी। इसके बाद अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए सीधे तौर पर अख्तर से पूछा था कि वे तबलीगी जमात और यूपी के मुरादाबाद मामलों पर चुप क्यों हैं? इसके बाद सवाल-जवाब का सिलसिला चला और अंत में अख्तर भड़क गए।

जावेद अख्तर ने ट्वीट में लिखा था कि ‘वह मुंबई बीएमसी को सलाम करते है। इन लोगों ने सबसे कोरोना टेस्ट पूरे देश में किए हैं। इतने टेस्ट हुए जिससे कोरोना संक्रमित लोगों का पता चला और इससे इलाज भी समय पर हुआ। ये कोरोना से लड़ने और उसे हराने के लिए सबसे ज्यादा असरदार है। धन्यवाद बीएमसी।

2 15

इस ट्वीट को देखते ही अशोक पंडित लिखा- “सर मैं बीएमसी द्वारा किए गए महान काम के लिए आपकी सराहना का समर्थन करता हूं। लेकिन मुझे अब भी तबलीगी जमात के निरंतर आतंकी कृत्य को लेकर आपकी निंदा का इंतजार है। मुझे पूरा यकीन है कि आपने मुरादाबाद के विजुअल्स भी देखे होंगे। इन बर्बर हमलों पर यह आपराधिक चुप्पी क्यों?”

3 15

4 11

इसके बाद सवाल-जवाब का सिलसिला चालू हो गया और अंत में अख्तर भड़क गए। उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा कि वह जिस कम्युनिटी में पैदा हुए हैं, उसके कट्टरों और संस्थाओं की कई बार निंदा कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए पंडित से कहा कि यह वो काम है, जो उन्होंने कभी नहीं किया। ऐसे में वह किस मुंह से उनसे सवाल कर रहे हैं।

6 5

a 5

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular