Home न्यूज़ और गॉसिप अक्षय कुमार के कजिन सचिन का हार्ट अटैक से निधन, 'कहानी...

अक्षय कुमार के कजिन सचिन का हार्ट अटैक से निधन, ‘कहानी घर घर की’ में निभाया था किरदार

टीवी की दुनिया में और स्टार प्लस पर आने वाले मशहूर सीरियल ‘कहानी घर घर की’ और‌ सोनी टीवी के शो ‘लज्जा’ में काम कर चुके अभिनेता सचिन कुमार का शुक्रवार को अंधेरी स्थित अपने ही घर में हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनकी उम्र महज 42 साल थी। रिश्ते में सचिन कुमार बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बुआ के बेटे थे। उन्होंने एक्टिंग छोड़ फोटोग्राफी में अपना करियर बना लिया था। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई कलाकारों के साथ अक्षय कुमार का भी फोटोशूट है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

#akshaykumar#myphotography#photoshoot#bollywood#actor#instafashion#magazineshoot#instagram#mumbai #instapic#india

को Sachin Kumar (@sachin_kumar_photography) द्वारा साझा की गई पोस्ट

‘कहानी घर घर की’ सीरियल में ही उनके को-एक्टर रहे चेतन हंसराज ने अभिनेता के निधन पर गहरा शोक जताते हुए यह खबर दी कि वह सचिन कुमार की मौत से बेहद सदमे में हैं। इसके अलावा उनके अभिनय जगत के दोस्त राकेश पॉल, विनीत रैना, सुरभ‌ि तिवारी ने भी उनके निधन पर गहरा शोक जताया है।

17 7

सचिन के अभिनेता दोस्त राकेश पॉल ने एक बातचीत में बताया कि सचिन के करीबियों से मुझे यह जानकारी मिली कि गुरुवार की रात को सचिन सोने के लिए अपने कमरे में गया, तो अगली सुबह उसने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। ऐसे में सचिन‌ के माता-पिता ने चाभी का इंतजाम किया और दरवाजा खोलने‌ पर देखा कि सचिन मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ा है।

उन्होंने आगे कहा, ‘यह खबर देते हुए दुख हो रहा है लेकिन यह सच है। मैं आखिरी बार उसे नहीं देख पाया। जब मुझे यह जानकारी मिली तब तक उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा चुका था। सचिन कुमार के साथ अपनी दोस्ती को याद करते हुए उन्होंने कहा कि सचिन और मेरी दोस्ती दो दशक से भी अधिक पुरानी थी। हम दोनों हमेशा ही एक एक-दूसरे से टच में‌ रहा करते थे, लेकिन मैं पिछले पांच साल से उनसे‌ मिल नहीं पाया। हम हमेशा से एक-दूसरे से मिलने की प्लानिंग करते थे और फिर किसी न किसी वजह से हमारा मिलना रह जाता था। मुझे नहीं पता कि सचिन इस तरह से मुझे मिले बगैर ही चला जाएगा।

सीरियल ‘लज्जा’ की निर्माता बेनाफर कोहली ने सचिन कुमार के यूं अचानक चले जाने‌ पर‌ अफसोस जाहिर करते हुए कहा, “वो हमेशा मुस्कुराने वाला एक बेहद स्वीट किस्म का लड़का था।” वही फिल्म क्रिटिक सलिल साद ने ट्विटर पर लिखा है, हमने साथ में काम किया था और अब पता चला कि तुम नहीं रहे।’

मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइन निखत मरियम ने लिखा, ‘ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है? क्या कहूं मैं। नमन आपको सचिन कुमार।’

ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है ? Kya kahoon mai! नमन आपको 🙏🙏🙏🙏 #sachinkumar

Posted by Neerushaa Nikhat on Friday, 15 May 2020

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular