Home न्यूज़ और गॉसिप इंदिरा जयसिंह के माफ़ी वाले बयान पर भड़कीं कंगना, बोलीं- 'ऐसी औरतों...

इंदिरा जयसिंह के माफ़ी वाले बयान पर भड़कीं कंगना, बोलीं- ‘ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं दुष्कर्मी’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयान देने के लिए जानी जाती हैं। टॉपिक कोई भी हो, ‘पंगा’ एक्ट्रेस कंगना अपनी राय देने में कभी पीछे नहीं हटती। वो हाल ही में कंगना वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर भड़क गई हैं और उन्होंने उन पर अपना गुस्सा निकाला। कुछ दिन पहले ही इंदिरा ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी कि उन्हें सोनिया गांधी की तरह ही दोषियों को माफ कर देना चाहिए। इस बात को लेकर कंगना जमकर इंदिरा पर भड़कीं और उन्होंने कहा, ‘इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं. ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए.’

‘कंगना यहीं नहीं रुकतीं वो आगे कहती हैं कि ‘उस लेडी को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो। उनको रखना चाहिए। उसको जरूरत है। कैसी-कैसी औरतें होती हैं। जिनको बड़ी दया आती है।

इससे पहले कंगना ने निर्भया के हत्यारों को फांसी दिए जाने में हो रही देरी पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। जिसमे उन्होंने कहा, जो शख्स दुष्कर्म कर रहा है, इस तरह की हरकतें कर पा रहा हैं, सबसे पहले तो वह अवयस्क है ही नहीं। ऐसे लोगो को चौराहे पर मारना चाहिए। उनको वहां फाँसी पर लटकाना चाहिए, ताकि लोगो को पता चले कि क्या होता है रेप करना और क्या उसकी सजा होती हैं। इतने सालों बाद वो माँ और बाप उस दर्द को सह रहे हैं, उनकी हालत क्या होती होगी। हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट, कहाँ कहाँ जाएंगे ये लोग। मतलब कैसा समाज हैं ये । ऐसे लोगो को क्यों चुपचाप मार देना चाहिए ? ऐसे मारने का क्या मतलब, आप समाज मे क्या उदाहरण दे रहे हैं? उन लोगो को चौराहे पर मारना चाहिए सब के सामने!”

8 7

निर्भया की मां ने कंगना के इस बयान का स्वागत करते हुए कहा, “मैं उनके बयान से सहमत हूं। मैं कंगना का धन्यवाद करती हूं। मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती। मैं एक मां हूं और सात साल पहले मेरी बेटी की जान गई है। मैं इंसाफ चाहती हूं।

बता दें कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया रेप केस के चारों दोषियों को मौत की सजा सुनाई है। 1 फरवरी को सुबह 6 बजे चारों दोषियों को फांसी दी जानी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular