Home बॉलीवुड पिता की मदद के लिए लोहार बना बॉलीवुड फिल्म का ये म्यूजिक...

पिता की मदद के लिए लोहार बना बॉलीवुड फिल्म का ये म्यूजिक डायरेक्टर, कमा रहा है दिन के 35 रुपये

कोरोना वायरस की महामारी के चलते देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद से ही देश के निम्न-वर्गीय, गरीब, शोषित, दिहाड़ी मजदूरी करने वाले और वंचित वर्ग के लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई है और दो वक्त की रोटी के लिए इन लोगों को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। लॉक डाउन के चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री ठप पड़ी हुई है जिसके चलते सितारे अपने अपने अंदाज में लोगो का मनोरंजन कर रहे है। परन्तु इन सब के बीच ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 के म्यूजिक डायरेक्टर रवि बसरुर ने कुछ ऐसा किया जिसने सबका दिल जीत लिया।

1 18

दरअसल फिल्म इंडस्ट्री के पूरी तरह से ठप होने के चलते रवि ने अपने गांव उडुपि जिले के कुंडापुरा जाने का फैसला किया और अपने पिता की मदद करने पहुंचे। वह इंडस्ट्री में आने से पहले भी इस काम को कर चुके हैं। वह फिलहाल अपने गांव में लोहार की भूमिका निभा रहे हैं और अपने पिता का साथ दे रहे हैं। रवि के पिता दिन के 35 रुपए कमाते है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। कि वे इस समय म्यूजिक पर नहीं बल्कि हथौड़े पर फोकस कर रहे हैं।

रवि ने वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि हम भगवान के हाथों की कठपुतलियां हैं और वो अक्सर हमें हमारे पुराना दौर याद दिला देता है। उनकी इस बात ने सभी का दिल जीत लिया। इस वीडियो में रवि हथौडे़ के सहारे खूबसूरत नक्काशियां गढ़ने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि मदद होने के बाद उनके पिता राहत की सांस ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

2 13

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि यदि लॉक डाउन नहीं किया गया तो फिर देश को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस वक़्त देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 25 हो चुके है और 1000 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular