Home बॉलीवुड आमिर खान की इस फिल्म में हुई कोरोना वायरस की एंट्री, कहानी...

आमिर खान की इस फिल्म में हुई कोरोना वायरस की एंट्री, कहानी में होगा बड़ा बदलाव

कोरोना वायरस लॉकडाउन ने सिनेमाघरों पर ताला पड़ा हुआ है जिसकी वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। कोई भी निर्माता, निर्देशक अपनी फिल्म रिलीज नहीं कर पा रहा है। कोरोना वायरस के सामने छोटे से लेकर बड़े कलाकार भी लाचार नजर आ रहे हैं। ट्रेड पंडितों का कहना है कि कोरोना के कारण हुए नुकसान की भरपायी कर पाना आने वाले समय में बहुत ही मुश्किल होगा। ऐसे समय में बॉलीवुड के मिस्टर कूल कहे जाने वाले आमिर खान कोरोना वायरस से फायदा कमाने को मूड में दिखाई पड़ रहे हैं।

लाल सिंह चड्डा 2

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कोरोनावायरस क्राइसिस को भी शामिल करने का फैसला लिया है। फिल्म में 1947 के विभाजन के बाद की कई हिस्टोरिकल घटनाओं को शामिल किया गया है। ऐसे में मेकर्स को लगता है कि इसमें कोरोनावायरस संकट को शामिल किए बगैर कहानी अधूरी रहेगी।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि फिल्म इतिहास की कई महत्वपूर्ण घटनाओं पर आधारित है जिसकी कहानी कोरोना वायरस के बिना पूरी नहीं हो सकती है।लॉकडाउन हटते ही स्क्रीनप्ले में नए इनपुट्स के साथ शूटिंग दोबारा शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भारत का सबसे विवादित इवेंट बाबरी मस्जिद विध्वंस भी शामिल किया जाएगा। अब आमिर खान इस फिल्म में बाबरी मस्जिद विध्वंस को किस तरह से कहानी का हिस्सा बनाएंगे, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

बता दे कि इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और विजय सेतुपथी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। यह फिल्म साल 2020 के अंत में क्रिसमस पर रिलीज होनी है लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग तय वक्त तक पूरी हो पाना मुश्किल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular