Home बॉलीवुड निर्भया के दोषियों की फांसी टलने पर भड़कीं मल्लिका शेरावत, बताया निराशाजनक

निर्भया के दोषियों की फांसी टलने पर भड़कीं मल्लिका शेरावत, बताया निराशाजनक

निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले में दोषियों की फांसी में हो रही देरी से बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने निराशा व्यक्त की है। दिल्ली की एक अदालत द्वारा एक दिन पहले निर्भया के दोषियों की 22 जनवरी को होने वाली फांसी पर रोक लगाए जाने पर दुष्कर्म और बाल वेश्यावृत्ति पीड़ितों के पुनर्वास में काफी एक्टिव मल्लिका का कहना है कि यह खबर देश की महिलाओं के लिए निराशाजनक है। दोषी मुकेश की याचिका पर सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी कर दिया है जिसमें अब फांसी 1 फरवरी को लग सकती है।

1 11

मल्लिका ने एक बातचीत में कहा कि इस देरी से हमारे देश की महिलाओं को कैसा लग रहा है। उनके अभिभावकों पर क्या बीत रही होगी। मैं यह महसूस कर सकती हूं। सोच कर देखिए निर्भया के पेरेंट्स पर क्या बीत रही होगी.’ मल्लिका ने कहा कि देश के अलग-अलग हिस्सों में महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्या की आ रही खबरों से पता चलता है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Practicing thoracic spine opening & warm up for #bhujangasana wt my yoga teacher, the big bolster in front is a great prop as it’s helping the spine bend more #iyengaryoga #yoga #backbends #fitness #health #yogapractice #yogaeverydamnday #yogaposes #yogalove

को Mallika Sherawat (@mallikasherawat) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इससे पहले मल्लिका ने मीटू कैंपेन पर बात करते हुए कहा कि मैं ए‍क बोल्ड पर्सनैल‍िटी हूं इसलिए मुझसे कभी सेक्सुअल फेवर की ड‍िमांड तो नहीं हुई। मुझसे ऐसा पूछने की कोई हिम्मत भी नहीं कर सकता है. मीटू कैम्पेन बहुत पॉज‍िट‍िव स्टेप है जिसके कारण काम का माहौल पहले से कहीं ज्यादा सुरक्ष‍ित हुआ है औरहर किसी पर एक ज‍िम्मेदारी भी आई है।

निर्भया की मां आशा देवी ने नए डेथ वारंट पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि जो मुजरिम चाहते है वही हो रहा है। हमारा सिस्टम ऐसा है कि जहां अपराधियों की सुनी जाती है और पीड़ितों को दी जाती है तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख… |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular