Home न्यूज़ और गॉसिप सुशांत की मौत पर शेखर सुमन ने दिया बड़ा बयान, कहा- नेपोटिज्म...

सुशांत की मौत पर शेखर सुमन ने दिया बड़ा बयान, कहा- नेपोटिज्म नहीं बल्कि ये है असली जिम्मेदार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) उनके पटना स्थित घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सुशांत के परिवार से मुलाकात की और अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। शेखर सुमन इस मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। परिवार से मुलाकात के बाद पटना में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई सवाल उठाए हैं। लेकिन अब उनका एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसमे उन्होंने सुशांत की मौत के पीछे नेपोटिज्म नहीं, बल्कि गैंगिज्म को जिम्मेदार ठहराया है।

shekhar

शेखर सुमन ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के साथ मंगलवार को पटना में मुलाकात की। दोनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मुद्दे को उठाया कि लोगों को शुरुआती दौर में लग रहा है कि यह आत्महत्या है लेकिन तथ्य और साक्ष्य बीते दिनों सामने आए हैं, जिसमें यह हो सकता है कि मौत के पीछे कोई साजिश हो। सोशल मीडिया पर शेखर का एक वीडियो छाया हुआ है। जहां मीडिया से बात करते हुए शेखर कहते हैं कि ‘वहां कोई सुसाइड नोट नहीं था। अगर सुसाइड नोट होता तो ये ओपन और शट केस हो जाता। उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता। अब जब सुसाइड नोट नहीं है तो कई तरह के सवाल उठते हैं।

शेखर सुमन ने कहा, ‘कई तथ्य और सबूत आए हैं, जिनसे पता चलता है कि जो नजर आ रहा है, उससे ज्यादा ही कुछ है। यह एक साजिश हो सकती है कि सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने की कगार पर लाया गया। इस मामले की पूरी जांच की जानी चाहिए। बॉलीवुड पर कटाक्ष करते हुए, टेलीविजन स्टार शेखर सुमन ने कहा कि फिल्म उद्योग में सिंडिकेट और माफिया चल रहे हैं, जो किसी एक्टर का भविष्य तय करते हैं। उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड की उन हस्तियों के नाम जानते हैं जो इस सिंडिकेट का हिस्सा थे, लेकिन किसी का नाम नहीं लेंगे क्योंकि उनके पास ठोस सबूत नहीं हैं।

शेखर सुमन ने सवाल उठाने के लहजे में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में में गैंगिज्म और गुटबाजी चलती है। यह कैसे संभव है कि सुशांत सिंह जैसे आदमी ने सुसाइड नोट नहीं लिखा? शेखर आगे कहते हैं कि ‘एक लड़का जो रात को पार्टी कर रहा था, जो सुबह उठ के प्ले स्टेशन पर था, जो एक ग्लास जूस मांगता है, आके बैठता है, उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात हुई कि उसने कहा चलो अब उठते हैं सुसाइड करते हैं। ये बात हजम नहीं हो रही है। सीसीटीवी कैमरा से छेड़छाड़। उसने पिछले महीने करीब 50 सिम कार्ड चेंज किए। आखिर उसने सिम कार्ड क्यों चेंज किए। सिम कार्ड कोई क्यों चेंज करता है, जब वो किसी को एवाइड करने की कोशिश कर रहा हो, किसी से बचने की कोशिश कर रहा हो, जब कोई धमकी दी जा रही हो, जब कोई खौफ हो तब कोई सिम कार्ड चेंज करता है।’

इसके आलावा उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि नीतीश कुमार सुशांत के परिवार से मिलना चाहिए था। जब मैंने उनसे मिलने की कोशिश की तो मुझे बताया गया कि वह कोविड -19 के कारण किसी से नहीं मिल रहे हैं। अगर तेजस्वी मुझसे मिल सकते हैं तो नीतीश कुमार से क्यों नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular