Home बॉलीवुड प्रकाश राज ने लॉकडाउन में फंसे लोगों को आश्रय देने के बाद...

प्रकाश राज ने लॉकडाउन में फंसे लोगों को आश्रय देने के बाद किया विदा, बोले- इनकी बहुत याद आएगी

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन किया गया है. वहीं इस लॉकडाउन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्रिटीज जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं. कोई दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता कर रहा है तो कोई मुश्किल में फंसे लोगों के लिए राशन की व्यवस्था कर रहा है. कुछ ऐसा ही काम बॉलीवुड के मशहूर कलाकार प्रकाश राज ने भी किया था। उन्होंने लॉकडाउन में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को करीब 44 दिनों तक अपने फार्म हाउस में आश्रय दिया था और अब सभी दिहाड़ी मजदूरों को उनके घर के लिए रवाना किया है।

12 11

प्रकाश राज ने लॉकडाउन में फंसे इन लोगों के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा कि वह इन लोगों को बहुत याद करने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में फंसे लोगों की जिंदगी से उन्होंने काफी कुछ सीखा है।

प्रकाश राज द्वारा साझा की गई तस्वीरों में लॉकडाउन में फंसे सभी लोग बस के पास उनके साथ खड़े हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “केटीआर और तेलंगाना डीजीपी, सुरक्षित यात्रा के लिए आपका धन्यवाद। 44 दिनों तक उनको आश्रय देना और उनके साथ अपना फार्म शेयर करना, मुझे उनकी बहुत याद आएगी। मुझे एक नागरिक के तौर पर गर्व है कि मैंने इन्हें कभी नीचे नहीं होने दिया। मैंने आशा व्यक्ति की, साझाकरण को मनाया।”

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज के इस कदम की लोग काफी सराहना कर रहे हैं। बता दें कि एक बार एक्टर प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया था कि लॉकडाउन के दौरान उनकी भी आर्थिक हालात काफी खराब हो गई थी। यहां तक कि अब उन्हें लोन लेने की नौबत आ गई थी। प्रकाश राज ने ट्वीट के जरिए अपनी हालत बयान की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular