Home न्यूज़ और गॉसिप कोरोना लगातार दे रहा है बॉलीवुड को झटके पे झटका, अब इस...

कोरोना लगातार दे रहा है बॉलीवुड को झटके पे झटका, अब इस फिल्म निर्माता का हुआ निधन

पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। 29 अप्रैल को अभिनेता इरफान खान का निधन हुआ था। अगले ही दिन 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। पिछले महीने की 29 मई को वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वही अब हाल ही में बीते एक जून को सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हुआ था। और अब फिल्म निर्माता अनिल सूरी का गुरुवार को 77 साल की उम्र में निधन हो गया। अनिल कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे थे लेकिन गुरुवार को इस जानलेवा वायरस से लड़ते-लड़ते वो जिंदगी की जंग हार गए और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए।

सूरी

अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी ने उनके निधन की पुष्टि की है। राजीव के मुताबिक, अनिल की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। उन्हें बुखार भी था। लेकिन बाद में उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और फिर तबीयत बिगड़ती गई और उनकी मौत हो गई। राजीव ने आरोप लगाया कि कई अस्पतालों ने अनिल सूरी को भर्ती करने से मना कर दिया था।

राजीव सूरी ने बताया है कि अनिल सूरी को दो जून को बुखार आया था। अगले ही दिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। अनिल की तबीयत ख़राब होने पर उन्हें पहले लीलावती और हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां उन्हें भर्ती नहीं किया गया। फिर उन्हें बुधवार को म्युनिसिपलिटी अस्पताल ले जाया गया। उन्हें कोरोना था। फिर गुरुवार शाम को अनिल वेंटिलेटर पर थे और 7 बजे के करीब उनका निधन हो गया। अनिल सूरी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को हो गया है। कोरोना के चलते उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ परिवार के चार सदस्य ही मौजूद रहे।

बता दे कि राजीव सूरी साल 1979 में आई बासु चटर्ची की फिल्म ‘मंजिल’ के निर्माता थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी मुख्य भूमिका में थे। गुरुवार की सुबह ही निर्देशक बासु चटर्ची का निधन हो गया था। और शाम को सात बजे राजीव के भाई अनिल सूरी ने अंतिम सांस ली। ऐसे में अब एक ही दिन दो-दो दिग्गज के यूं चले जाने से राजीव काफी दुखी हैं। वो कहते हैं- अपने फेवरेट डायरेक्टर और भाई को खो देना बहुत दुखदाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular