Home टीवी रामायण के राम यानि अरुण गोविल को लगा था ये सीन सबसे...

रामायण के राम यानि अरुण गोविल को लगा था ये सीन सबसे मुश्किल, हुआ खुलासा

कोरोना वायरस की वजह से लगे देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान फिर से रामानंद सागर की रामायण ने हर किसी का दिल खुश किया है। इस सीरियल ने वो कर दिखाया है, जो काम बड़े-बड़े शो नहीं कर पाए। ये सीरियल ना केवल लोगों के दिलों में एक बार फिर जगह बनाने में कामयाब रहा बल्कि इसे जनता का बेहद प्यार मिला और लोगों को टीवी के सामने बैठने के लिए मजबूर कर दिया था। रामायण ने टीआरपी के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ दिया है। अब जब सीरियल इतना फेमस हो तो उसके कलाकार भी किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

11 7

इसी कड़ी में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्विटर पर #AskArun के जरिए लोगों को उन से सवाल पूछने का मौका दे रहे है। उनके फैंस भी मौके का पूरा फायदा उठा रहे है और उनसे हर तरह के सवाल पूछ रहे है। इस सेशन में एक यूजर ने अरुण से पूछा कि रामायण में उनके लिए सबसे कठिन सीन कौन सा था? यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए अरुण गोविल कहते हैं- जब महाराज दशरथ की मृत्यु हो जाती है और मुझे उस पर रिएक्ट करना होता है।

बता दें कि जब महाराज दशरथ की मृत्यु होती है तब उस समय भगवान राम, लक्ष्मण और सीता सहित वनवास गए होते हैं। ऐसे में जब राम को पिता की मृत्यु का समाचार मिलता है तब अरुण को सीरियल में यही सीन सबसे मुश्किल लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular