Home बॉलीवुड पालघर हिंसा में मारे गए ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए...

पालघर हिंसा में मारे गए ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए फंड जुटा रही हैं रवीना टंडन, लोगों से की ये खास अपील

महाराष्ट्र के पालघर में 16 अप्रैल को हुई मॉब लिंचिंग की घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया था। यहां कुछ लोगों की हिंसक भीड़ ने 2 साधुओं और उनके एक ड्राइवर की जान ले ली थी। जिसके बाद बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने पालघर लिंचिंग में मारे गए ड्राइवर निलेश तेलवाडे के परिवार की मदद के लिए आगे आई हैं और उनके परिवार के लिए फंड जुटा रही हैं और लोगों से भी अपील की है कि वह इसमें उनकी मदद करें। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं।

Raveena Tandon 2

रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर निलेश तेलवाडे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हम 29 साल के ड्राइवर, जो हाल ही में हुए पालघर लिंचिंग में साधुओं के साथ मारा गया, के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं। उसकी दो छोटी लड़की है। कृपया अपना प्रयास करें और मदद करें। नीलेश तेलवाडे की असामयिक मृत्यु ने उनके परिवार सहित उनकी पत्नी और दो छोटी बेटियों को असहाय हालत में छोड़ दिया है। इस घटना की चौतरफा निंदा हुई थी। रवीना के अलावा कई फिल्मी सितारों ने भी पालघर घटना की आलोचना की थी।

बता दें कि घटना में मारे गए दोनों साधु जूना अखाड़े के थे। इनमें साधु महंत सुशील गिरी महाराज 35 साल और महंत चिकने महाराज कल्पवृक्ष गिरी 65 के थे। ये दोनों  अपने ड्राइवर निलेश तेलगडे (30) के साथ मुंबई से गुजरात के सूरत में अपने साथी के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे। पालघर जिले के कुछ गांववालों ने इन्हें डकैत समझकर पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले में 101 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बता दें कि महाराष्ट्र पुलिस के आपराधिक जांच विभाग (CID) ने पालघर में हुई घटना की जांच का जिम्मा संभाल लिया है। घटना में मारे गए दोनों साधु जूना अखाड़े के थे। इनमें साधु महंत सुशील गिरी महाराज 35 साल और महंत चिकने महाराज कल्पवृक्ष गिरी 65 के थे। ये दोनों  अपने ड्राइवर निलेश तेलगडे (30) के साथ मुंबई से गुजरात के सूरत में अपने साथी के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे। जिनकी बच्चा चोर होने संदेह के आधार पर लोगों की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 101 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular