Home बॉलीवुड नेपोटिज्म को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बोले- इस...

नेपोटिज्म को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बोले- इस कारण वह भी हो चुके है इसका शिकार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार भाई भतीजावाद और गुटबाजी पर बहस तेज हो गई हैं। एक्टर के फैंस ने न केवल परिवारवाद के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया, बल्कि स्टार किड्स की फिल्मों का बहिष्कार करने की भी बात कही। सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर इंटरव्यूज तक में अब सेलेब्स इस पर खुलकर बात कर रहे हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह से दुनिया को अलविदा कहने के बाद उन्होंने नेपोटिज्म (Nepotism) पर अपनी बेबाक राय रखी। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि वह भी परिवारवाद का शिकार हो चुके हैं, लेकिन इस बारे में कभी किसी ने नहीं कहा।

saif_ali_khan

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में परिवारवाद के बारे में बात करते हुए कहा, “भारत में असमानता है, जिसे तलाशने की जरूरत है। परिवारवाद, पक्षपात और कैंप कई तरह के विषय यहां मौजूद हैं। यहां तक कि मैं भी भाई-भतीजावाद का शिकार हो चुका हूं, लेकिन कोई भी इस बारे में नहीं बोलता। उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और गैंगिज्म पर लोग अपने विचार रख रहे हैं, ये अच्छी बात है। इसे सामने लाने की जरूरत है। बता दें कि सैफ अली खान से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी परिवारवाद को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि परिवारवाद के कारण ही उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था, जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं।

उन्होंने कॉफी विद करण के उस शो का भी जिक्र किया, जिसमें कंगना पहुंची थीं। सैफ ने कहा कि मुझे कोई आइडिया नहीं है कि कंगना ने कॉफी विद करण में क्या कहा, क्योंकि मैं वैसा नहीं सोचता हूं। जहां तक ​​करण का सवाल है, उन्होंने खुद को अब एक बड़ा प्रतीक बना लिया है। उन्होंने कहा, सच्चाई हमेशा जटिल होती है। इसमें और भी बहुत कुछ है लेकिन लोग इसमें दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि ये जल्द खत्म होगा और बेहतर चीजें चमकेगीं।

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं। एक्टर अकसर अपने विचार बेबाकी से लोगों के सामने पेश करते हैं। सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म ‘जवानी जानेमन’ और ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। जहां ‘जवानी जानेमन’ में एक्टर ने अलाया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी तो वहीं ‘तान्हाजी’ में वह काजोल और अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इससे इतर सैफ अली खान जल्द ही फिल्म ‘दिल बेचारा’ में नजर आने वाले हैं जिसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे।

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताने वाले सेलेब्स को ढोंगी बताया था उन्होंने कहा था कि उनके जिंदा रहते किसी ने उनकी केयर नहीं की और अब दिखावा कर रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular