Home बॉलीवुड शर्लिन चोपड़ा ने खोले राज, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का...

शर्लिन चोपड़ा ने खोले राज, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का कोड वर्ड है ‘डिनर’

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा और हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। शर्लिन ने बताया कि करियर के शुरूआत में उन्होंने काम के लिए क्या-क्या सहना पड़ा। जब वह अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं तो उन्हें फिल्म मेकर ने आधी रात को ‘डिनर’ पर बुलाया था।

11 13

हाल ही में कोईमोई को दिए इंटरव्यू में ग्लैमर की दुनिया के तौबा कर देने वाले काले सच के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कास्टिंग काउच के फिल्मी दुनिया में कौन सा कोड वर्ड इस्तेमाल होता है। शर्लिन ने बताया, ‘शुरू में, जब मैं दुनिया की निगाह में कुछ नहीं थी, मैं फिल्म निर्माताओं से अप्रोच करती थी कि वह मेरी क्षमता देखेंगे, जिसे मैं खुद अपने अंदर देखती हूं. मैं अपने पोर्टफोलिया के साथ उनके पास जाती थी और वह मुझसे कहा थे ‘अच्छा ओके, ठीक है, हम मिलते हैं डिनर पर,’ तो मैं पूछती कि मुझे डिनर पर कब आना चाहिए तो वह मुझे रात को 11 या 12 बजे आने के लिए कहते थे।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

💘

को Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शर्लिन चोपड़ा ने आगे बताया, “उन लोगो के लिए डिनर का मतलब होता था कंप्रोमाइज। जब ऐसा चार से पांच बार हो गया तो मैं समझी कि डिनर का असल मतलब क्या होता है। डिनर का फिल्म इंडस्ट्री में मतलब है मेरे पास आओ बेबी.”

शर्लिन ने कहा कि फिल्ममेकर्स के इरादे जानने के बाद वह उनसे मना करने लगी थी कि उनकी इसमें कोई रुचि नहीं है। इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि उन्हें डिनर ही नहीं करना है। फिर जो भी मुझसे उस कोड वर्ड के साथ बात करते थे तो मैं कहती थी, ‘मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरा डायट चल रहा है। आप ब्रेकफास्ट पर बुला लो। लंच पर बुला लो और उसके बाद उनका कभी कोई जवाब नहीं आता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular