Home बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री की गुटबाजी को लेकर सोनू निगम ने खोली पोल, बोले-...

म्यूजिक इंडस्ट्री की गुटबाजी को लेकर सोनू निगम ने खोली पोल, बोले- यहां होता है यह काम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर नई बहस छिड़ गई है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने अपने नए व्लॉग में कई सनसनीखेज बातें बताई हैं जिसके बात हर तरफ इसको लेकर चर्चा हो रही है। अब सोनू निगम ने अपना एक वीडियो साझा कर कहा है कि आज आप सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुन रहे हैं लेकिन अगर जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री में भी गुटबाजी खत्म नहीं हुई तो कल को हो सकता है कि कोई म्यूजिशियन या म्यूजिक कंपोजर अपनी जान दे दे। यही नहीं सोनू निगम ने नाम लिए बैगर म्यूजिक कंपनियों और एक अभिनेता पर भी निशाना साधा है।

sonu-nigam 2

सोनू निगम अपने वीडियो में कहते हैं कि ‘अपनी आंखों के सामने जवान जिंदगी को जाते हुए देखना आसान बात नहीं है। कोई बहुत ही निष्ठुर होगा जिसे सुशांत के जाने से कोई फर्क ना पड़ा हो। मैं खासकर अपनी म्यूजिक इंडस्ट्री से एक रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है। एक अभिनेता की मौत हुई है। कल को ये किसी गायक के बारे में ऐसा सुन सकते हैं, किसी संगीतकार के बारे में या किसी गीतकार के रूप में भी सुन सकते हैं क्योंकि ये जो माहौल है संगीत का, एक माफिया यहां भी है। सोनू ने साफ बताया कि म्यूजिक में बहुत बड़े माफिया बैठे हुए हैं और गिनी चुनी दो बड़ी कंपनियां हैं जो ये तय करती हैं कि ये सिंगर गाएगा और ये नहीं गाएगा।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

को Sonu Nigam (@sonunigamofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सोनू निगम आगे कहते हैं कि ‘दुर्भाग्य है ये। मैं समझ सकता हूं बिजनेस करना जरूरी है। सबको लगता है कि पूरे बिजनेस पर हमारा शासन हो। मैं बहुत लकी हूं कि कम उम्र में यहां आया था और इन सबके चंगुल से निकल गया लेकिन जो नए बच्चे आ रहे हैं उनके लिए बहुत मुश्किल है। कितने नए लोगों से मैं बात करता हूं वो अपनी समस्याएं बताते हैं। म्यूजिक कंपनियों का कहना होता है कि अगर तुम मेरी कंपनी के आर्टिंस्ट हो तो मैं तुम्हें काम दूंगा वरना नहीं दूंगा। मुझे लगता है कि ये ठीक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular