Home न्यूज़ और गॉसिप पति से परेशान महिला ने सोनू सूद से मांगी मदद बोली- इन्हें...

पति से परेशान महिला ने सोनू सूद से मांगी मदद बोली- इन्हें कहीं दूर भेज दो, मिला ये जवाब

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार देश में पांव पसार रहा है। देश में लगे लॉकडाउन के बाद भी दिनों दिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे है। इसकी दहशत को देखते हुए सरकार ने 30 जून तक लॉकडाउन लागू कर रखा है। इस लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सबसे ज्यादा दिक्कतें मजदूरों को आ रही हैं। अपने गांव में वापस जाने को लेकर प्रवासी मजदूर लगातार सरकार से गुहार लगा रहे हैं। इसी बीच संकट के इस समय में मसीहा बनकर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन में थोड़ी सी ढील मिलते ही सोनू सूद मुंबई और आसपास के इलाकों में फंसे हुए लोगों को एक ट्वीट या मैसेज पर उनके घर पहुंचा रहे हैं।

1.2 7

संकट के समय में सोनू सूद (Sonu Sood) के इस काम की चारों तरफ सराहना हो रही है। हर कोई एक्टर की दरियादिली का कायल हो गया है। लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में बहुत से ट्विटर यूजर्स सोनू सूद से मजाक करने में भी लगे हुए हैं। एक सुश्रीमा आचार्य नाम की यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगी है। सुश्रीमा अपने पति संग लॉकडाउन में रहते हुए थक चुकी हैं। उन्होंने यही बात सोनू को कहते हुए ने ट्वीट किया, ‘सोनू सूद मैं जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन 4 तक अपने पति के साथ रह चुकी हूं। क्या आप उन्हें कहीं भेज सकते हैं या फिर मुझे मेरी मां के घर भेज दीजिए, क्योंकि मैं अब उनके साथ और नहीं रह सकती।’

महिला के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, ‘मेरे पास एक बेहतर प्लान है। मैं आप दोनों को साथ में गोवा भेज देता हूं। क्या कहते हो?’ सोनू सूद के इस जवाब पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद और उनकी टीम ने बसों के माध्यम से हजारों मजदूरों को मुंबई से कर्नाटक, राजस्थान, झारखंड, उड़ीसा, उत्तर प्रदेश और बिहार तक भेजा है और यह काम अभी भी जारी है। उनकी पत्नी सोनाली, बेटे एहसान और अयान भी उनके इस काम में मदद कर रहे हैं। सोनू का कहना है कि मैं चाहता हूं हर कोई इस कठिन दौर में अपने घर पहुंच जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular