Home न्यूज़ और गॉसिप मजबूर किसान बेटियों से जुतवा रहा था खेत, इसे देख सोनू सूद...

मजबूर किसान बेटियों से जुतवा रहा था खेत, इसे देख सोनू सूद कर दिया ये ऐलान

पूरी दुनिया ने कोरोना काल में सोनू सूद का एकदम अलग रूप देखा है। बॉलीवुड फिल्मों का खूंखार विलेन असल जिंदगी में एक हीरो निकला जिसने ना जाने कितने लोगों की मदद की है। सोनू सूद ना जात देख रहे और ना ही धर्म, वे बस हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचा रहे हैं। अब सोनू सूद देश के अन्नदाता किसानों की मदद करने को आगे आए हैं।

sonusood

सोशल मीडिया पर गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो आंधप्रदेश का बताया जा रहा है। वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है। उसके पास इतने पैसे ही नहीं है कि वो बैल किराए पर ले सके। वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही हैं, वो देख सभी का दिल पिघल गया है। सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर घोषणा की, कि इस खेत को अब 2 बैल जोतेंगे। वो ट्वीट में लिखते हैं- कल सुबह से दो बैल इसके खेत जोतेंगे। किसान हमारे देश का गौरव है। इन बच्चियों को पढ़ने दें। अब सोनू सूद की ये दरियादिली देख हर कोई हैरान है।

अब तो सवाल उठने लगे हैं कि सोनू सूद और कितने जनों की मदद करेंगे। वे मजदूर, छात्रों से लेकर किसानों तक सभी की मदद को आगे आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही है। ऐसे में फैन्स भी नहीं समझ पा रहे हैं कि वे किन शब्दों में सोनू सूद की तारीफ करें। कोई उन्हें मसीहा बता रहा है तो कोई भगवान का फरिश्ता। इसके अलावा सोनू सूद विदेश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी करवा रहे हैं। फ्लाइट के जरिए सभी को हिंदुस्तान लाने का मिशन शुरू भी किया जा चुका है।

न्यूज़ सोर्स: आज तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular