Home न्यूज़ और गॉसिप सोनू सूद के नाम पर हो रही जालसाजी का हुआ खुलासा, इस...

सोनू सूद के नाम पर हो रही जालसाजी का हुआ खुलासा, इस तरह कर रहे मजदूरों से वसूली

पिछले काफी समय से कोरोना वायरस लॉकडाउन में देशभर के प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाकर गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद इन दिनों चर्चा में हैं। सोनू सूद ने इस मुश्किल घड़ी में जिस तरह लोगों की मदद की है, उसकी हर जगह तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग सोनू सूद की तारीफ में काफी कुछ लिखने के साथ ही फोटोज और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं। यही वजह है कि कई लोगों के लिए सोनू सूद भगवान बन गए हैं। वे मंदिर में एक्टर की तस्वीर रख उनकी पूजा कर रहे हैं। वहीं इस बीच सोनू सूद के नाम पर जालसाजी का खुलासा हुआ है। इस धोखाधड़ी को लेकर सोनू सूद ने लोगों को सचेत भी किया है। सोनू ने ऐसे किसी मामले के संज्ञान में आने पर सावधान रहने और पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाने की अपील की है।

sonusood

कुछ लोग सोनू सूद के नाम पर धोखाधड़ी को अंजाम दे रहे हैं और डोनेशन मांग रहे हैं। इन ठगों ने सोनू के नाम पर एक फंड भी बनाया है। सोनू ने ट्विटर पर एक पोस्ट की, जिसमें इस ठगी से संबंधित एक जानकारी दी गयी है। इस पोस्ट में सोनू की तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए डोनेशन की मांग की गयी है। जालसाज़ों ने सोनू सूद मजदूर हेल्प फंड एकाउंट ऑफ़ ग्रुप सोनू सूद बना दिया है।

इसके बाद एक एकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड भी दिया गया है। बैंक का नाम नहीं है, मगर सितावली मुंबई ब्रांच लिखा गया है। गूगल पे का नम्बर भी दिया है। इसमें एक मोबाइल नम्बर भी दिया गया है, जिस पर एक व्यक्ति का नाम लिखकर उसे सोनू का असिस्टेंट बताया गया है। इसके साथ ही पोस्ट में लिखा है ‘इस फंड में अपनी योग्यता अनुसार दान करें, ताकि हमारे सभी भाई-बहन सुरक्षित अपने घर पहुंच सकें। आख़िर में सोनू सूद का नाम लिखा है।

उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा है दोस्तों, कुछ लोग आपकी ज़रूरत का फ़ायदा उठाने के लिए आपसे सम्पर्क करेंगे। जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular