Home टीवी बिग बॉस बने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर मचा बवाल, शो को...

बिग बॉस बने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर मचा बवाल, शो को लेकर इस लड़की ने किया ये बड़ा खुलासा

बीते शनिवार की रात बिग बॉस 13 का फिनाले ख़त्म हो गया जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने और बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की लेकिन सिद्धार्थ की जीत विवादों में आ गयी है। शो से एक नया विवाद जुड़ गया हैं। सोशल मीडिया में बिग बॉस शो और कलर्स चैनल पर सिद्धार्थ के प्रति बायस होने के आरोप लगाये जा रहे हैं औऱ चैनल का बहिष्कार करने की बातें की जा रही हैं। लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ की जीत फ़िस्क थी।

8

इस मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ के जीत की घोषणा होने के बाद कलर्स चैनेल की एक एम्प्लॉई ने चैनेल छोड़ने की बात कही है। कलर्स चैनल की कर्मचारी होने का दावा करने वाली एक लड़की ने चैनल के पक्षपात को लेकर इस्तीफ़ा देने का एलान ट्विटर पर किया। फरिहा कलर्स चैनल में प्रड्यूसर हैं और उन्होंने चैनल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि बिग बॉस का यह सीजन पहले से ही तय था और कम वोट मिलने के बावजूद टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को जीताने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं ख़ुद को नीचे नहीं गिरा सकती।

सोशल मीडिया पर फरीहा के ट्वीट ने सनसनी मचा दी है। सिद्धार्थ के विजेता बनने पर कई सेलेब्रिटीज़ ने इसे रीट्वीट करके सवाल उठाये है। जिसके बाद 17 फरवरी को कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया एकाउंट से जानकारी दी कि चैनल पर लगाये गये सारे आरोप ग़लत हैं और यह लड़की चैनल की कर्मचारी नहीं है जैसा कि ट्विटर प्रोफाइल में दावा किया गया है। हम अपने फैंस और दर्शकों से गुज़ारिश करते हैं कि ऐसे अपुष्ट और अनाधिकृत सोर्सेज़ से आ रही जानकारी पर भरोसा ना करें। आपको बता दें कि फरीहा के प्रोफाइल के मुताबिक वो कलर्स टीवी के क्रिएटिव विभाग में काम करती थीं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

को Colors TV (@colorstv) द्वारा साझा की गई पोस्ट

चैनल द्वारा जारी किये गए इस बयान के बाद ट्विटर पर इसका जवाब देते हुए फरीहा ने कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने पूछा कि क्या कंट्रोल रूम का वीडियो फेक है?, बिग बॉस फिनाले में मिले वोटों का इंडिपेंडेंट ऑडिट क्यों नहीं करवा लेते?, सिद्धार्थ शुक्ला का कॉन्ट्रेक्ट सार्वजनिक क्यों नहीं कर देते? इन सवालो का जवाब मांगते हुए उन्होंने लिखा- लोगों को बेवकूफ़ बनाना बंद कीजिए। आप का चिट्ठा खुल चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular