Home बॉलीवुड सुशांत केस: पटना एसपी को क्वारंटीन करने पर बीएमसी ने दी सफाई,...

सुशांत केस: पटना एसपी को क्वारंटीन करने पर बीएमसी ने दी सफाई, बयान में दिया इस बात का हवाला

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस और पटना पुलिस की तनातनी जारी है। रविवार को जांच के लिए पटना के एसपी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे जिसके बाद बीएमसी की टीम ने उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया।

sushant-singh-rajput-1

इस पूरे मामले में गहमागहमी शुरू हुई तो बीएमसी ने अपनी ओर से सफाई दी है। बीएमसी ने कहा कि ‘पटना के एसपी विनय तिवारी को मुंबई एयरपोर्ट के घरेलू उड़ान के दौरान तय नियमों के तहत क्वारंटीन किया गया है।’ बीएमसी ने आगे कहा कि उन्हें सात दिन से अधिक वक्त तक मुंबई में रुकना है इसलिए ऐसा किया गया।

बताया जा रहा है कि देर रात एसपी विनय तिवारी अपनी टीम के साथ सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े किसी संदिग्ध से पूछताछ कर रहे थे। इस दौरान वहां बीएमसी की टीम ने पहुंचकर एसपी को क्वारंटीन का हवाला दिया और फिर उनके हाथ पर मुहर लगा दी।

बीएमसी की टीम ने एसपी विनय तिवारी को मुंबई के गोरेगांव ईस्ट स्थित एसआरपीएफ ग्रुप-8 के ऑफिसर्स रेस्ट हाउस में जबरन क्वारंटीन कर दिया है। गुप्तेश्वर पांडेय ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये हैं बिहार काडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11 बजे जबरदस्ती क्वारंटीन कर दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करने वाली टीम का नेतृत्व करने गए थे। अब ये यहां से कहीं निकल नहीं सकते।’

न्यूज़ सोर्स: अमर उजाला 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular