Home बॉलीवुड क्या है सुशांत सिंह राजपूत के निधन का राज, अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट...

क्या है सुशांत सिंह राजपूत के निधन का राज, अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

21 जनवरी 1986 को पटना, बिहार के मालदहा गांव में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। वह 34 साल के थे। उनकी इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। पीएम मोदी सहित देश के नामी-गिरामी लोगों ने भी उनके निधन पर काफी दुखी जताया था। अब हाल ही में उनकी अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट (sushant singh rajput last post mortem report) सामने आई है जिसे पांच डॉक्टरों की एक टीम ने साइन किया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता के निधन का कारण दम घुटना बताया गया है तथा साथ ही उनके शरीर पर किसी संघर्ष या बाहरी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं।

sushant-singh-rajput

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका अर्थ है शरीर को पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन न मिल पाना। इसके अलावा उनके नाखून भी साफ पाए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया था। इस बीच, मुंबई पुलिस ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और बहनों, करीबी दोस्तों, नौकरों और अन्य कर्मचारियों के साथ साथ सुशांत की आगामी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का भी बयान दर्ज किया है।

वही सुशांत आत्महत्या मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में एक नया मामला दर्ज किया गया है। मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दायर एक याचिका में फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन को आरोपी बनाया गया है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने भी यह अर्जी दाखिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular