Home न्यूज़ और गॉसिप पटना एसपी सिटी को जबरन क्वारनटीन को लेकर महाराष्ट्र पुलिस पर भड़कीं...

पटना एसपी सिटी को जबरन क्वारनटीन को लेकर महाराष्ट्र पुलिस पर भड़कीं सुशांत की बहन, बताया शर्मनाक

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस को लेकर महाराष्ट्र और बिहार पुलिस के बीच भी जबरदस्त तनातनी देखने को मिल रही है। दरअसल मामले की जांच करने मुंबई गए पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी को बीएमसी के अधिकारियों ने 14 दिनों के लिए क्वारनटीन कर दिया है जिसके बाद से सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति भी काफी हैरान हैं।

shweta_singh_kirti

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करके कहा कि 2 अगस्त को आईपीएस विनय तिवारी ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे। लेकिन रविवार रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारनटीन कर दिया। उन्हें अनुरोध के बावजूद आईपीएस मेस में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया। वो गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। सुशांत की बहन श्वेता इस खबर से काफी गुस्से में नजर आईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा- क्या? क्या ये वाकई सच है? आखिर कैसे एक अफसर जिसे ड्यूटी के लिए भेजा गया है उसे 14 दिनों के लिए क्वारनटीन किया जा सकता है? जस्टिस फॉर सुशांत। श्वेता ने इस वाकये को शर्मनाक बताया है।

बता दें कि बिहार पुलिस लगातार ये आरोप लगाती रही है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में महाराष्ट्र पुलिस मदद नहीं कर रही है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती की वकील ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसमें कहा गया था कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस द्वारा ही की जानी चाहिए और इस केस की बिहार पुलिस से इंवेस्टिगेशन नहीं करानी चाहिए। वहीं सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर को बिहार में दर्ज कराया था क्योंकि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं था। सुशांत के फैंस और इंडस्ट्री के कुछ सितारों ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की अपील को लगातार दोहराया है।

न्यूज़ सोर्स: आज तक 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular