Home न्यूज़ और गॉसिप सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस की जांच में आया बड़ा ट्विस्ट,...

सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस की जांच में आया बड़ा ट्विस्ट, इस चीज को लेकर हुआ शक

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) की आत्महत्या मामले में लगातार चल रही छानबीन में एक नया ट्विस्ट सामने आ गया है। दरअसल मुंबई पुलिस ने अपनी जांच दोबारा वहां से शुरू की है, जहां सुशांत ने आत्महत्या की थी। पुलिस के निशाने पर अब वह कथित कपड़ा है जिससे सुशांत के सुसाइड कर लेने की बात कही जा रही थी। पुलिस को शक है कि क्या ये कपड़ा फंदे में लटकने के बाद सुशांत का वजन संभाल सकता था या नहीं।

sushant-singh-rajput (1)

पुलिस के अनुसार, सुशांत ने आत्महत्या करने के लिए एक हरे रंग के कुर्ते का इस्तेमाल किया था परन्तु पुलिस ने जब सुशांत के मृत शरीर को नीचे उतारा था, तब उन्हें वहां एक बाथरोब बेल्ट भी मिली जो पहले से ही दो टुकड़ों में टूट चुकी थी। एक्टर के घर में किसी सबूत के लिए जब पुलिस ने खोज की थी तब उन्हें कपड़ों की अलमारी पूरी तरह बिखरी मिली थी। पुलिस की थ्योरी है कि पहले एक्टर ने उस बाथरोब बेल्ट से फांसी लगाने की कोशिश की होगी लेकिन, जब वह टूट गई तो उन्होंने एक कुर्ते को ही रस्सी बना कर खुद को लटका लिया। पुलिस ने इस कुर्ते को भी कलीना फॉरेंसिक लैब भेज दिया है। इस कुर्ते की परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर वह कुर्ता सुशांत का वजन वहन कर सकता था या नहीं!

इस केस की छानबीन में पुलिस कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है। उन्हें तो यह भी शक है कि शायद सुशांत के ट्विटर अकाउंट से भी किसी ने छेड़छाड़ की है। इसलिए, उन्होंने ट्विटर कंपनी को एक पत्र लिखकर सुशांत के अकाउंट की पिछले छह महीने की रिपोर्ट मांगी है। 14 जून को हुई इस घटना के बाद पुलिस अब तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े लगभग 25 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है जिसमें मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। इसके अलावा उनके शरीर पर किसी भी प्रकार की कोई चोट या खरोंच के निशान नहीं पाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular