Home बॉलीवुड लॉकडाउन पर बनी फिल्म जल्द होगी रिलीज, मजदूर के रोल में नजर...

लॉकडाउन पर बनी फिल्म जल्द होगी रिलीज, मजदूर के रोल में नजर आएगा यह अभिनेता

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के चलते पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है, जिसे रोकने के लिए तमाम देशों ने लॉकडाउन लागू कर रखा है। सरकार व कई सामाजिक संगठन इस संक्रमण से बचने के लिए लोगों से लॉकडाउन में घर में रहने की अपील कर रहे हैं। लॉकडाउन में एक बड़े प्रवासी मजदूर वर्ग को अपने घरों की तरफ पलायन करना पड़ा। इन मजदूरों में से एक बड़ी संख्या ने सैकड़ों किलोमीटर का सफर पैदल चलकर तय किया है और उनमें से कई की मौत भी हो गई। इस संवेदनशील मुद्दे पर अब एक फिल्म ‘द वॉक’ बन रही है।

16 11

इस फिल्म द वॉक’ के जरिये अभिनेता राहुल रॉय लंबे समय बाद लीड रोल में बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म की कहानी एक मजदूर रोशन की है जिसका दोस्त श्यामलाल मर जाता है और उसका बच्चा गोलू फंसा हुआ है। रोशन गोलू को उसके पिता की मृत्यु की सच्चाई को छिपाकर हजार किलोमीटर का सफर तय करके उसे गांव तक छोड़ने का निश्चय करता है।

राहुल रॉय नितिन गुप्ता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘द वॉक’ में एक मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राहुल कहते हैं, ‘मैं नितिन गुप्ता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में एक मुख्य भूमिका निभाने वाला हूं। उनके साथ मैं इससे पहले ‘डेथ ऑफ एन एंबेसडर’ में भी काम कर चुका हूं। ‘द वॉक’ इंसानों के एक स्थान से दूसरे स्थान तक पलायन करने की कहानी है। यह ठीक वैसी ही है जैसी इस समय भारत देश के लोग झेल रहे हैं।’

एक मजदूर के लिए राहुल रॉय का लुक ठीक नहीं था परन्तु रशियन प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्टों ने उन्हें एक सटीक लुक दिया है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों का मुद्दा बेहद संवेदनशील है और यह फिल्म इसी टॉपिक पर बनाई गई है। फिल्म 20 सितंबर तक रिलीज हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular