Home न्यूज़ और गॉसिप वाजिद खान ने अपने अंतिम समय में भी भाई के लिए गाया...

वाजिद खान ने अपने अंतिम समय में भी भाई के लिए गाया सलमान खान का ये गाना, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का 42 वर्ष की उम्र में रविवार की रात को लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया। साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान को लेकर प्रियंका चोपड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, मीरा चोपड़ा, वरुण धवन और कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर शोक जताया। इसी बीच सोशल मीडिया पर वाजिद खान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने भाई साजिद खान के लिए सलमान खान (Salman Khan) का गाना ‘दबंग’ गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी बिना किसी शिकन के वह मुस्कुराहट के साथ गाना गाते नजर आए। इस वीडियो में वाजिद खान कहते हैं, “साजिद भाई के लिए तो एक ही गाना गाउंगा मैं और फिर वह गाना शुरु करते है- मन बलवान लागे चट्टान…” आखिरी में सिंगर अपने भाई के लिए अपना प्यार भी जाहिर करते हैं।

उनका यह वीडियो विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अब तक 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही वाजिद खान के वीडियो पर उनके फैंस उन्हें जन्नत नसीब होने की दुआ भी कर रहे हैं।

1.2

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। 42 वर्षीय वाजिद खान की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। कुछ दिन पहले किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव आया था। वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे। रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

A heart breaking old video of #wajidkhan . This is not a recent video. #rip

को Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दे साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। 1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझसे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे। उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और ‘हटा सावन की घाटा’, ‘चुपके से कोई और’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसे गाने लिखे थे। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने अभी हाल ही में सलमान खान के लिए ‘भाई-भाई’ कम्पोज किया था। एक गायक के रूप में वाजिद खान ने 2008 में फिल्म पार्टनर के लिए गाया भी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular