Home बॉलीवुड जब हाथ में पट्टी बांधकर ऋषि कपूर की बारात में शामिल हुए...

जब हाथ में पट्टी बांधकर ऋषि कपूर की बारात में शामिल हुए थे अमिताभ बच्चन, खुद बताई पूरी कहानी

बॉलीवुड के दिग्गज अभ‍िनेता ऋष‍ि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया को हमेशा के लिए अलव‍िदा कह दिया। वह 67 वर्ष के थे। करीब दो साल से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर को बुधवार 29 अप्रैल को तबीयत बिगड़ने के बाद एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ अगले दिन 30 अप्रैल गुरूवार को सुबह पौन नौ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सबसे पहले उनके निधन की जानकारी बॉलीवुड एक्टर और उनके दोस्त अमिताभ बच्चन ने दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके शब्दों में ऋषि कपूर के जाने का ग़म साफ दिखाई दे रहा था। इस बीच अमिताभ ने ऋषि कपूर की शादी से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देख कर पता चलता है कि उनमे और ऋषि कपूर में कितनी गहरी दोस्ती थी।

दरअसल, अमिताभ ने हाल ही में लिखे एक ब्लॉग ऋषि कपूर की शादी से जुड़ी बातें शेयर करते हुए बताया कि वह चेन्नई में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान वह एक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद वह हाथों में पट्टी बांधकर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में शामिल हुए थे। बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया कि वह फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें रस्सी के सहारे स्लाइड करते हुए नीचे आना था, लेकिन उसी समय उनका हाथ रस्सी से छूट गया और वह गिर गए। जिससे उन्हें हाथ में गंभीर चोटें आईं थी।

इस हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनके हाथ में टांके भी लगे और हाथ पर प्लास्टर भी चढ़ा। इन्हीं दिनों ऋषि कपूर की शादी होने वाली थी जिसमें शामिल होने के लिए अमिताभ चेन्नई से मुंबई रवाना हो गए और यहां उन्होंने हाथ पर पट्टी बांधकर ही दोनों की शादी अटेंड की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular