Home बॉलीवुड सोनू सूद से महिला ने मांगी पार्लर जाने के लिए मदद, एक्टर...

सोनू सूद से महिला ने मांगी पार्लर जाने के लिए मदद, एक्टर का जवाब जानकर हो जाएंगे लोटपोट

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार देश में पांव पसार रहा है। देश में लगे लॉकडाउन के बाद भी दिनों दिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे है। इसकी दहशत को देखते हुए सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है। इस लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सबसे ज्यादा दिक्कतें मजदूरों को आ रही हैं। अपने गांव में वापस जाने को लेकर प्रवासी मजदूर लगातार सरकार से गुहार लगा रहे हैं। इसी बीच संकट के इस समय में मसीहा बनकर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन में थोड़ी सी ढील मिलते ही सोनू सूद मुंबई और आसपास के इलाकों में फंसे हुए लोगों को एक ट्वीट या मैसेज पर उनके घर पहुंचा रहे हैं।

1.2

संकट के समय में सोनू सूद (Sonu Sood) के इस काम की चारों तरफ सराहना हो रही है। हर कोई एक्टर की दरियादिली का कायल हो गया है। लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके तारीफ कर रहे हैं। सबसे अहम बात ये है कि सोनू किसी भी शख्स को उसके घर भेजने के लिए उसकी जांच पड़ताल और किसी तरह का फेवर नहीं मांग रहे हैं। सोनू सीधे तौर पर लोगों से उनकी डिटेल्स पूछ रहे हैं और उन्हें उनके घर तक पहुंचा रहे हैं। इसके लिए उन्‍होंने कई बसें रेंट पर ले रखी हैं जो रोज मुंबई से यूपी और बिहार समेत कुछ अन्य जगहों का चक्कर लगा रही हैं।

12 7 22

हर तरफ सोनू के इस नेक काम की जोरशोर से चर्चा हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके इस पहल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में एक महिला फैन ने सोनू सूद से पार्लर को लेकर मदद मांगी थी। महिला ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सर मैं ढाई महीने से ब्यूटी पार्लर नहीं जा पाई हूं, क्या आप मुझे ब्यूटी पार्लर पहुंचा सकते हैं। कृपया मेरी मदद करें। वैसे मजाक कर रही हूं।

एक्टर ने भी इस महिला की बात का मजेदार जवाब दिया। सोनू सूद ने लिखा कि ब्यूटी पार्लर जाकर क्या करोगे? ब्यूटी पार्लर वालों को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया। उसके पीछे-पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो। आपको बता दें कि एक्टर के इस रिप्लाई को ट्विटर पर अभी तक 30 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद और उनकी टीम ने बसों के माध्यम से हजारों मजदूरों को मुंबई से कर्नाटक, राजस्थान, झारखंड, उड़ीसा, उत्तर प्रदेश और बिहार तक भेजा है और यह काम अभी भी जारी है। उनकी पत्नी सोनाली, बेटे एहसान और अयान भी उनके इस काम में मदद कर रहे हैं। वही इससे पहले सोनू ने एक बेहद दिल को छू जाने वाला किस्सा बताया था। उन्होंने कहा कि मैंने बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले के कुछ मजदूरों को उनके घर भेजा था इनमें एक गर्भवती महिला भी थी। अब उन्हें एक बेटा हुआ है। मैंने बाद में उनसे उनका हालचाल लिया। उन्होंने कहा कि मैंने उनसे मजाक में कहा था कि अब तो इसका नाम सोनू श्रीवास्तव होना चाहिए लेकिन उस महिला ने कहा कि मैंने अपने बेटे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है। एक्टर ने कहा कि उनकी बात सुनकर मेरा दिल खुशी से भर गया। एक्टर ने कहा कि मैं चाहता हूं हर कोई इस कठिन दौर में अपने घर पहुंच जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular